रामायण ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, 'सीता' बोलीं- ये बात

रामायण ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, 'सीता' बोलीं- ये बात

रामानंद सागर की रामयण रोज कुछ ना कुछ रिकॉर्ड तोड़  रही है. इतने सालों बाद भी इसे दर्शकों को वही प्यार मिल रहा है जो तीन दशक पहले मिला था. 


शो का हर किरदार आज भी उतना ही लोकप्रिय है जितना कभी उस जमाने में हुआ करता था. शो की सफलता को इसी बात से समझा जा सकता है कि रामायण ने गेम ऑफ थ्रोन्स को भी पीछे छोड़ दिया है.

इस खबर से रामायण में सीता का किरदार निभाने वालीं दीपिका चिखलिया की खुशी का कोई ठिकाना नहीं हैं. दीपिका को इस बात की खुशी है कि रामायण ने एक विदेशी शो को पीछे छोड़ दिया है.



 IANS को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा- मैं इस खबर से बहुत खुश हूं. गेम ऑफ थ्रोन्स एक ऐसा शो था जिसे हर किसी ने देखा था लेकिन अब रामायण ने उसे भी पीछे छोड़ दिया है. मैं बहुत ज्यादा खुश हूं. ये जबरदस्त खबर है.

जब दीपिका से पूछा गया कि इस सफलता का कारण क्या है, इस पर वो कहती हैं- मैंने कभी सोचा नहीं इस तरह. मैं ज्यादा सोचती नहीं हूं. 




लेकिन मुझे लगता है कहानी और बैकग्राउंड ने बड़ी भूमिका निभाई है. जब लोगों ने रामायण देखना शुरू किया था, तब मुझे मेसेज आते थे कि अब हम भी उस विरासत का हिस्सा बन गए हैं.

Post a Comment

0 Comments