बिग डिस्प्ले के साथ Oppo A72 5G लॉन्च, इतनी है कीमत

बिग डिस्प्ले के साथ Oppo A72 5G लॉन्च, इतनी है कीमत

मित्रो हम आज आप के लिए ले कर आये हैं एक और फोन के बारें में कुछ स्पेसल जानकरिया ले कर ...अगर अच्छा लगे तो अपने  दोस्तों के साथ जरुर करें मित्रो ..काह्लिये शुरू करते हैं आज का ये आर्टिकल



Oppo A72 5G को चीन में लॉन्च कर दिया गया है जो की 5g है हम आपको बता दे की इसके पहले जून में . इसके 4G वेरिएंट लॉन्च किया गया था.जो अवि आया है  नए मॉडल में 5G मॉडेम के अलावा भी 4G मॉडल की तुलना में कुछ और  खास नया जोड़ दिया गया हैं पहले से जिसके बारें में अहम् आपको आगे इस आर्टिकल में बात कर ने वाले हैं ...मित्रो इस में  बदलाव भी किए गए हैं.सबसे पहले  इसमें MediaTek प्रोसेसर दिया गया है, जबकि 4G में स्नैपड्रैगन 665 था. साथ ही नए मॉडल में हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले भी दिया गया है इसके साथ ही कुछ और खास बदलाव किया गया हैं जो की 4जी सेट से कही ज्यदा चलिए हम आपको बताते हैं मित्रो 
Oppo A72 5G को सिंगल 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है और इसकी कीमत CNY 1,899 (लगभग 20,200 रुपये) रखी गई है. ग्राहकों को ये नियॉन, ऑक्सीजन वायलेट और सिंपल ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. फिलहाल अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत और उपलब्धता के संदर्भ में जानकारी नहीं दी गई है.

Oppo A72 5G के स्पेसिफिकेशन्सव

Oppo A72 5G Price in India, Specifications, Comparison


 ये 5G सपोर्ट करता है.

ये स्मार्टफोन ColorOS 7.2 पर चलता है इसमें 8GB रैम के साथ Dimensity 720 प्रोसेसर मौजूद है और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच फुल-HD+ (1,080x2,400 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. 

फोटोग्राफी के लिए .....`

मित्रो इसमें अगर आप फोटोग्राफी के शौक़ीन हैं तो आपके लिए इस ५ जी फ़ोन में  फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 16MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2MP ब्लैक एंड वाइट कैमरा दिया गया है. वहीं, फ्रंट में यहां होल पंच डिजाइन में 16MP सेंसर दिया गया है. 

दोस्तों आपके लिए इसमें कुछ और खास है चलिए बात करते हैं हम इस फ़ोन में 

Oppo A72 5G की इंटरनल मेमोरी 128GB की है. इस फोन की बैटरी 4,040mAh की है और इसमें 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें Wi-Fi, 4G, ब्लूटूथ और GPS का सपोर्ट मौजूद है.

Post a Comment

0 Comments