TikTok की होगी जबरजस्त वापसी मुकेश अंबानी खरीद सकते हैं ..

TikTok की होगी जबरजस्त वापसी मुकेश अंबानी खरीद सकते हैं ..

टिक टॉक प्रेमियों के लिए बड़ी खबर मुकेश अंबानी सकते हैं टिक टॉक को आइए बात करते हैं इसके संबंधित पूरी खबर निकल में दोस्तों अगर आप टिकटोकर हैं या टिक टॉक वीडियो पसंद करते हैं तो आप इस आर्टिकल को जरुर शेयर करें अपने दोस्तों के साथ

भारत से बैन किए जाने के बाद टिक टॉक भारत में फिर दाखिल होने के तैयारी में दिख रहा है। सूत्रों के मुताबिक चीन की कंपनी बाइट डांस रिलायंस इंडस्ट्रीज के साथ भारत में अपने वीडियो एप बिजनेस टिक टॉक में इन्वेस्टमेंट के लिए बातचीत कर रही है।

जैसे कि आपको पता है भारत में सबसे ज्यादा वीडियो ऐप में टिक टॉक का जिसे भारत सरकार ने बैन कर दिया है कर दिया और कुछ टिक टॉक से बहुत ज्यादा परेशान हैं इसको लेकर मुकेश अंबानी ने एक बड़ी फैसला लिया है और टिक टॉक को खरीदने की सोच रहे हैं




रिपोर्ट के मुताबिक भारत में टिक टॉक की वैल्यू 3 बिलन डॉलर से ज़्यादा मानी गई है। हालांकि दोनों ही कंपनियों की तरफ से इसे लेकर कोई भी वक्तव्य जारी नहीं किया गया है।
आप नीचे देख सकते हैं कुछ भारत के प्रमुख टिक टॉक और को 




 माइक्रोसॉफ्ट टिक टॉक का अमेरिका, कनाडा और न्यूज़ीलैंड  का बिजनेस खरीद रही है।

Post a Comment

1 Comments

  1. इतना ही बड़े कार्य करनी है तो खुद का भारतीय एप्लीकेशन तैयार करें न,उस विदेश का एप्पलीकेशन जिसके वजह से लोगों को खासा परेशानी हुई है ऐसे विदेशी एप्पलीकेशन को खरीदकर पुनः उसको मार्केट में लाना बस बड़ा आदमी बनने के लिए पैसे कमाने के लिए,यह बहुत गलत बात है ,,,मुझे पता है इसका विरोध कोई नही करेगा लेकिन मैं कर रहा हूँ।मेरा कमेंट पब्लिक करें ।
    तामेश महंत कोरबा छत्तीसगढ़ भारत
    गौ रक्षक समाजसेवक

    ReplyDelete