Realme Narzo 10A को शानदार ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका, आज दोपहर 12 बजे शुरू होगी सेल

Realme Narzo 10A को शानदार ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका, आज दोपहर 12 बजे शुरू होगी सेल

Realme Narzo 10A Sale Today : चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी का लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन Realme Narzo 10A आज सेल पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। रियलमी नारजो 10ए स्मार्टफोन आज 12 जून 2020 को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर दोपहर 12 बजे सेल पर आएगा। 


फ्लिपकार्ट के अलावा इस फोन को Realme India वेबसाइट से भी खरीदा जा सकता है। कंपनी के इस फोन में 5000 mAh की बैटरी के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है। हम आपको यहां इस फोन की कीमत, स्पेसिफिकेशंस और सेल ऑफर की जानकारी दे रहे हैं।

Realme Narzo 10A की कीमत और ऑफर्स 



Realme Narzo 10A को भारत में एक 8,499 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है और यह स्मार्टफोन सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। फोन की सेल आज दोपहर 12 बजे शुरू होगी। यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट realme.com और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीद सकते हैं। 

Realme narzo 10 A  

realme Narzo 10A Specifications - realme (India)



अगर आप Flipkart से स्मार्टफोन को खरीदते वक्त Flipkart Axis Bank Credit कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 पर्सेंट कैशबैक मिल रहा है। वहीं Realme वेबसाइट से खरीदते वक्त MokiKwik से पेमेंट करने पर 500 रुपये का सुपरकैश मिल रहा है। साथ ही फोन को 709 रुपये की नो कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है।

5 प्रतिशत का ऑफ उपलब्ध 

Flipkart पर फोन के साथ कुछ ऑफर्स की भी सुविधा दी जा रही है। इस स्मार्टफोन की खरीददारी के लिए RuPay डेबिट कार्ड का उपयोग करने पर 30 प्रतिशत का डिस्काउंट प्राप्त होगा। वहीं Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर भी 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। जबकि Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का ऑफ उपलब्ध होगा। यूजर्स इस फोन को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी खरीद सकते हैं। 

Realme Narzo 10a sale Archives » RM Update News

Realme Narzo 10A कई बेहतरीन फीचर्स की सुविधा
  • फोन में 5000mAh की बैटरी
  •  फोन Helio G70 AI प्रोसेसर
  • ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
Realme Narzo 10a Specifications | www.vicshacks.com
Realme Narzo 10A को बेशक कम कीमत में लॉन्च किया गया है लेकिन इसमें यूजर्स को कई बेहतरीन फीचर्स की सुविधा मिलेगी। सबसे खास बात है कि फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है और कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 30 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम है। वहीं इसमें दिया गया फिंगरप्रिंट सेंसर 0.27 सेकेंड में स्क्रीन को अनलॉक कर सकता है। यह फोन Helio G70 AI प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। 



Realme Narzo 10A : कैमरा


Realme Narzo 10A : स्मार्टफोन में कंपनी ने ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है। इस फोन का प्राइमेरी कैमरा सेंसर 12 मेगापिक्सल का जिसके साथ कंपनी ने 2MP मैक्रो और 2MP प्रोर्टेड सेंसर दिया है। इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
Realme Narzo 10A : कीमत

Realme Narzo 10A स्मार्टफोन को कंपनी ने सिंगल वेरिएंट में पेश किया है। इस फोन का 3GB RAM + 32GB स्टोरेज वेरिएंट को कंपनी ने 8,499 रुपये में पेश किया है।

Post a Comment

0 Comments